रिलीज के एक महीने से भी कम समय में OTT पर आई ‘Guntur Kaaram’, बॉक्स ऑफिस पर फुस्‍स हो गई थी महेश बाबू की फिल्म/Mahesh Babu Film Guntur Kaaram Ott Release Date Platform And More

Guntur Kaaram

साउथ फिल्मों के डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास की महेश बाबू और श्रीलीला स्टारर ‘गुंटूर करम’ (Guntur Kaaram) संक्रांति के मौके पर 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। सिनेमाघरों में रिलीज होने के एक महीने से भी कम समय के बाद यह फिल्म अब नेटफ्लिक्स इंडिया पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ‘हनुमान’, ‘सैंधव’ और ‘ना सामी रंगा’ से भिड़ी लेकिन अच्छा परफॉर्म करने नें असफल रही। फिल्म ने कुछ ज्यादा कमाई भी नहीं की है।

नेटफ्लिक्स इंडिया साउथ ने फिल्म Guntur Kaaram के लिए एक नया ट्रेलर शेयर करते हुए गुरुवार को अपने एक्स हैंडल पर लिखा, ‘अगले 12 घंटों के लिए मेरा दिमाग: सारा सारा सूलम। Guntur Kaaram, तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में 12 घंटे में नेटफ्लिक्स पर आ रहा है। #GunturKaaramOnNetflix।’ कई फैंस ने वीडियो के नीचे कमेंट किया, वे इस बात से एक्साइटेड थे कि फिल्म को साउथ की भाषाओं और हिंदी में डब किया जा रहा है। हैशटैग #GunturKaaramOnNetflix भी एक्स पर ट्रेंड करने लगा।

‘गुंटूर करम’ ओटीटी रिलीज

कुछ दिन पहले, नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक्स और इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘यहां बहुत गर्मी होने वाली है क्योंकि राउडी रमना यहां है और वह आग लगा रहा है। Guntur Kaaram, 9 फरवरी को तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में नेटफ्लिक्स पर आ रही है। #GunturKaaramOnNetflix।’ यह फिल्म आधी रात को इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

‘Guntur Kaaram’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अथाडु और खलीजा के बाद ‘गुंटूर करम’ त्रिविक्रम और महेश की एक साथ तीसरी फिल्म है। रिलीज के बाद फिल्म को हर तरह की समीक्षी मिली, लेकिन इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन धीरे-धीरे बढ़ा और संक्रांति तक इसने अच्छी कमाई की। फिल्म ने कुल 46 करोड़ का ही कलेक्शन किया। नागा वामसी ने एक प्रेस मीट में यह भी दावा किया कि फिल्म तेलंगाना और विदेशों की तुलना में आंध्र प्रदेश में बेहतर कारोबार कर रही है।

‘गुंटूर करम’ की कहानी

फिल्म में महेश गुंटूर के रमना की भूमिका निभाते हैं, जो अपनी अलग हो चुकी मां से दूर रहता है, जिसका किरदार राम्या कृष्णन ने निभाया है। जब उसके राजनेता दादा, उससे सारे रिश्ते-नाते को तोड़ने के लिए कहता है, तो वह इस सच्चाई का पता लगाने के लिए विद्रोह करता है कि उन्होंने दो दशक पहले उसे क्यों छोड़ दिया था।

Written by 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *