फाइनली, ‘The Kerala Story’ ओटीटी प्लैटफॉर्म पर हो रही रिलीज़, जानें कब और कहां देख सकते हैं अदा शर्मा की ये फिल्म/Adah Sharma Starrer The Kerala Story Finally Is Set To Premiere On Ott Platform

The Kerala Story

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) आखिरकार ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि इसे रिलीज करने के लिए कोई ओटीटी प्लैटफॉर्म तैयार नहीं है। अब दर्शकों का ये इंतजार आखिरकार खत्म होने जा रहा है और अब इस फिल्म की इसी महीने डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।

करीब 40 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 241 करोड़ से अधिक की कमाई की थी और वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 302 करोड़ का कलेक्शन किया। रिपोर्ट ऐसी थी कि इस फिल्म के मेकर्स ने ओटीटी पर इसे रिलीज करने के लिए बहुत बड़ी रकम मांग रहे हैं और इसी वजह से कोई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म इसे रिलीज करने को तैयार नहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के परोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह ने ओटीटी प्लेटफॉर्म से 70-100 करोड़ रुपए की डिमांड की थी, इसी वजह से बात नहीं बन पाई।

जानें कब और कहां हो रही ‘The Kerala Story’ रिलीज

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल ‘द केरल स्टोरी’ की ओटीटी रिलीज को लेकर खूब बवाल मचा था। पिछले साल 5 मई को रिलीज इस फिल्म को अब तक ओटीटी पर रिलीज नहीं किया जा सका था। अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म इसी महीने 16 फरवरी 2024 को ओटीटी पर रिलीज हो रही है। लंबे इंतजार के बाद अदा शर्मा स्टारर ये फिल्म ZEE5 पर आ रही है।

‘The Kerala Story’ की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित!

मेकर्स का कहना है कि ‘द केरल स्टोरी’ की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। ये फिल्म चार लड़कियों की कहानी है जिसमें लीड रोल में अदा शर्मा नजर आई हैं। अदा यानी शालिनी एक पारंपरिक हिंदू परिवार से है। गीतांजलि मेनन एक कम्युनिस्ट परिवार से आई है और तीसरी लड़की है निमाह। ये सारी लड़कियां केरल में कासरगोड के नर्सिंग कॉलेज में दाखिला लेती हैं। इनके साथ एक और लड़की है और वो है मलप्पुरम की आसिफा। ये चौथी लड़की इन लड़कियों से दोस्ताना व्यवहार करती है और इन्हें बड़गलाती है।

बताया गया है कि ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) ऐसी ही 32 हजार लड़कियों की सच्ची कहानी

आसिफा एक फंडामेंटलिस्ट है और वह आईएसआईएस के लिए देश से लड़कियों को भेजने का काम करती है। इस फिल्म में यही दिखाया गया है कि कैसे आसिफा अपने साथियों की मदद से उन तीनों का ब्रेनवॉश करती है और उन्हें अपना धर्म बदलने के लिए उकसाती है। इसमें से फातिमा इराक-सीरिया बॉर्डर पार पहुंच जाती है। बताया गया है कि ‘The Kerala Story’ ऐसी ही 32 हजार लड़कियों की सच्ची कहानी है।

Written by 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *