2018 OTT Release Date: दुनिया की सबसे बड़ी मलयालम फिल्म ‘2018’ SonyLiv पर इस दिन होगी रिलीज!/World’s biggest Malayalam film ‘2018’ will be released on SonyLiv on this day!

2018 OTT Release Date

2018 OTT Release Date: टॉविनो थॉमस की फिल्म ‘2018’ साउथ सिनेमा की एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म के रूप में छा गई है। आज से 5 साल पहले केरल में आई बाढ़ से उपजे हालातों पर बनी ये फिल्म कमाई के मामले में झंडे गाड़ रही है। 2018 को सिनेमाघरों में 5 मई को रिलीज किया गया था। फिल्म ग्लोबल लेवल पर अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मलयालम फिल्म बन गई है।

मलयालम में रिलीज के एक हफ्ते बाद ही इसे मेकर्स ने तेलुगू, तमिल और हिंदी भाषा में भी रिलीज कर दिया था। लेकिन जो दर्शक इस फिल्म को OTT पर देखने का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए एक बड़ा अपडेट मेकर्स की ओर से आ रहा है। फिल्म की ओटीटी रिलीज कंफर्म हो गई है। आइए आपको बताते हैं कि 2018 ओटीटी रिलीज किस प्लेटफॉर्म पर होना है और आप इसे कब से देख सकते हैं।

इस OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी फिल्म

2018 OTT Release का इंतजार करने वाले दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर है। फिल्म का ओटीटी रिलीज मेकर्स की ओर से कंफर्म कर दिया गया है। यह फिल्म आप SonyLiv पर देख पाएंगे। 2018 को रिलीज हुए अब जल्द ही एक महीना पूरा होने वाला है। ऐसे में मेकर्स ने इसके ओटीटी पर रिलीज की तैयारी भी कर दी है। फिल्म को मलयालम समेत तेलुगू, तमिल और हिंदी भाषा में भी स्ट्रीम किया जा सकेगा, ऐसा कहा गया है।

SonyLiv पर इस तारीख को रिलीज होगी (2018 OTT Release Date)

2018 की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग दर्शक SonyLiv पर कर पाएंगे। फिल्म को 7 जून से दर्शकों के लिए उपलब्ध करवा दिया जाएगा। यह एक ड्रामा थ्रिलर फिल्म है जिसे जूड एंथनी जोसफ ने निर्देशित किया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे केरल के लोगों ने बाढ़ का सामना किया और वहां वे कैसे हालातों में जिंदा बचे रहने में कामयाब हुए। मूवी को काव्या फिल्म कंपनी ने पीके प्राइम प्रोडक्शन के साथ मिलकर प्रड्यूस किया है। इस फिल्म को बीते शुक्रवार हिंदी भाषा में भी रिलीज किया गया था और तीन दिनों में ही इसने 14 लाख रुपये कमा लिए थे।

फिल्म 2018 का वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन 150 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है। जबकि इसे सिर्फ 12 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया था। भारत की बात करें तो Sacnilk के अनुसार, इसने अब तक 85 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। केरल में कलेक्‍शन के मामले में इस फ‍िल्‍म ने ‘Baahubali 2′ और ‘KGF’ जैसी फ‍िल्‍मों को भी पीछे छोड़ दिया है। अब दर्शकों को इसके ओटीटी रिलीज का इंतजार है। देखना होगा कि ओटीटी पर फिल्म कितनी सफल हो पाती है।

Written by 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *